मेरी सबसे अपील

सब लोगो से मेरी अपील है की

यदी आपने कभी भी सिगरेट नहिं पी है, और टेस्ट करने का सोच रहे है तो STOP!!!!!!!!!!!

ऐसा करने से कन्ट्रोल रखना मुश्किल हो जाता है। अकेलेपन में यदी आप एक बार सिगरेट पीते है, तो दुसरी बार फिर से अकेलापन आने पर आप फिर से पीते है। और यदी कोई बडा अकेलापन आ गया, तो आप को आदत लग जाती है। ईसके लिए सिर्फ एक घंटा काफी होता है।

सिगरेट ईतनी खराब चीज है, जो आपको अपने चंगुल में बुरी तरह फंसा लेती है। फिर छोडना मुश्किल हो जाता है।

मेरे सभी ब्लोगपोस्ट पढने के लिए "End" बटन दबाईए।

रविवार, 28 अगस्त 2011

मैने स्मोकिंग शुरू किया, उसका ईतिहास

प्रस्तावना

हर लोग जो स्मोकिंग के आदी हो जाते है, उन सबके कारण ज्यादातर मुर्खता से भरपूर होते है। ऐसा सिगरेट न पीनेवाले को लगता है। मगर जिसे सिगरेट की आदत होती है, उसके लिए चिंता की बात होती है।

कैसे आदी हुआ

मैं पहले हस्तमैथुन करने के लिए (VGS)"विडियो ऑफ गर्ल्स स्मोकिंग" देखा करता था। फिर ऐसा लगा की ये लडकिया पी रहे है, तो फिर मैं क्यो नहिं? यही कारण है, की मैं सिगरेट का आदी हो गया था। मैने जैसा पहले सोचा था, उससे सिगरेट ३-४ गुना ज्यादा खराब निकली।

कैसे छोडी

कुछ दिनो के बाद मुजे प्रतित हुआ की, घर से इतना दूर रहता हुं वह पढाई के लिए, न की इस लत के लिए। मेरे पीछे घर से लाखो रूपये ईन्वेस्ट किये है और वहा की आर्थिक परिस्थिति भी ठिक नहिं है। मै यदी घर में अच्छा रिझल्ट नहिं दे सकता, तो कोई बात नहिं मगर अकेलेपन का फायदा उठाकर गंदी आदत में पड जाना ठीक नहिं है।

उपसंहार

आप किसी गलत काम को अकेलेपन में करते है, तो वह आपकी कायरता है।

1 टिप्पणी: